Class 9 SST Mid-Term Exam 2024-2025 Question Paper Solution Set-2

Class 9 SST Mid-Term Exam 2024-2025 Question Paper Solution
Share it's Free

Class 9 SST Mid-Term Exam 2024-2025 Question and Answer उत्तर के साथ दिया गया हैं। Class 9 Multiple choice questions for the ongoing exam. यह एमसीक्यू विशेष करके recent सत्र के परीक्षा के लिए सीबीएसई बोर्ड पर आधारित हैं, और के नए पाठ्यक्रम पे आधारित हैं। का अभ्यास करके, आप पुरे पाठ का आँकलन और सभी टॉपिक्स को आसानी से समझ सकते हैं। क्योंकि दिए गए प्रश्नो को इसी सत्र के लिए परीक्षा के लिए बनाया गया है लेकिन इसके साथ-साथ अन्य प्रवेश परीक्षा के लिए भी तैयारी कर सकते हैं।

Class 9 SST Mid-Term Exam 2024-2025 Question With Answer

नीचे हमने अपने परिवेश में बहुविकल्पीय प्रश्नों को एम्बेड किया है| सभी प्रश्न अनुभवी शिक्षकों द्वारा तैयार किया गया है| यदि आपको नीचे दिए गए प्रश्नों को हल करने में कोई दिक्कत आती है तो हमारे Youtube चैनल Academic Excellence in School पर जाएं और मुफ्त वीडियो ट्यूटोरियल देखें।

सभी अध्यायों के लिए बहुविकल्पीय प्रश्न प्राप्त करें। इस अध्याय में MCQ और सब्जेक्टिव प्रश्न दोनों विषय विशेषज्ञों द्वारा तैयार किए गए हैं। यदि आप विस्तृत पाठ्यक्रम सीखना चाहते हैं तो कक्षा 9 के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

इसे भी पढ़े : Class 9 Chapter-wise MCQs Free

आप परीक्षा देने के तुरंत बाद अपने अंक देख सकते हैं। पेपर सबमिट करने के बाद View स्कोर बटन पर क्लिक करें और आपको स्कोर मिल जाएगा |

कृपया परीक्षण से पहले निर्देशों को ध्यान से पढ़ें।

1. सभी छात्र समय का ध्यान रखें क्योंकि समय सीमा 45 मिनट है।

2. सभी प्रश्नों को हल करें।

3. सभी एमसीक्यू 1 अंक का है और प्रत्येक खली स्थान 2 अंक के हैं।

Class 9 SST Mid-Term Exam Question Paper With Solution

Author: Nikhil Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *